Jab chali thadi hawa

Jab chali thadi hawa
Dha(k) Dha(k) Dha(k)
Dha(k) Pa Ni(k) Dha(k)
Dha(k) Dha(k) Dha(k) Pa Ma Dha(k)
Jab uthi kaali ghataa
Dha(k) Dha(k) Dha(k)
Dha(k) Pa Ni(k) Dha(k)
Dha(k) Dha(k) Dha(k) Pa Ma Dha(k)
Mujhako ai jaan-e-wafaa
Pa Pa Pa Pa Ga(k) Ma Re(k) Ga(k) Pa
Tum yaad aaye
GG#C+BbG#G#
Pa Dha(k) SA Ni(k) Dha(k) Dha(k)
Jab chali thadi hawa
Dha(k) Dha(k) Dha(k)
Dha(k) Pa Ni(k) Dha(k)
Dha(k) Dha(k) Dha(k) Pa Ma Dha(k)
Jab uthi kaali ghataa
Dha(k) Dha(k) Dha(k)
Dha(k) Pa Ni(k) Dha(k)
Dha(k) Dha(k) Dha(k) Pa Ma Dha(k)
Mujhako ai jaan-e-wafaa
Pa Pa Pa Pa Ga(k) Ma Re(k) Ga(k) Pa
Tum yaad aaye
GG#C+BbG#G#
Pa Dha(k) SA Ni(k) Dha(k) Dha(k)
Zindagi ki daastaa, chaahe kitani ho hasi
Bin tumhaare kuchh nahi, bin tumhaare kuchh nahi


flute notes sargam,flute hindi songs notes,BOLLYWOOD,sargam,AllFlute,FLUTE,

Comments

Popular Posts

Click here for Exploring more Notes....

Show more

Useful Posts

Show more