Suno na sange marmar ki





Scale - C minor - BPM 120
Singer: Arijit Singh   Lyricist: Kausar Muneer
Music : Jeet Ganguli  Film : Youngistaan (2014)
STHAYI:
Suno na | sange~marmar  

GG M | PD~PMM PMG
ki yeh minaare                   
G~R~S~N G
Kuch bhi nahi hai              
GG M | PD~PMM PMG
aage tumhaare                
G~R~S~N G {MGR}
Aaj se | dil pe | mere          
R GR SN | D R | GMGR
raaj | tumhaara…..aaaa    
PGRS| SRSN… {NgRgR}
Taj | tumhara                       
 gGM | NDPDN
ANTARA:
Bin tere | maddham | maddham    
R G M | R~SS | S~NN
bhi chal rahi thi dhadkan…
n           R G M | R~SS | S~NN…r
Jab se mile | tum | humein            
rR GR | R | rND
Aanchal se | tere bandhe               
 D rR G | GG~gg
Dil ud | raha hai                        
gg GM | G NDPDN



Suno na sangemarmar ki yeh minaare
SA SA RE GA(k) MA GA(k) RE
SA Ni(k) Ni(k) Dha(k) Ni(k) Pa SA
Kuch bhi nahi hai aage tumhaare
SA SA RE GA(k) MA GA(k) RE
SA Ni(k) Ni(k) Dha(k) Ni(k) Pa SA
Aaj se dil pe mere raaj tumhaara
Ni(k) Ni(k) Dha(k) Pa Ma Ni(k) Ni(k)
GA(k) SA Ni(k) Dha(k) Ni(k) Pa
Taj tumhara
Ni SA RE SA Pa Ma Ma Ga(k) Pa
Suno na sangemarmar ki yeh minaare
SA SA RE GA(k) MA GA(k) RE
SA Ni(k) Ni(k) Dha(k) Ni(k) Pa SA
Kuch bhi nahi hai aage tumhaare
SA SA RE GA(k) MA GA(k) RE
SA Ni(k) Ni(k) Dha(k) Ni(k) Pa SA
Aaj se dil pe mere raaj tumhaara
Ni(k) Ni(k) Dha(k) Pa Ma Ni(k) Ni(k)
GA(k) SA Ni(k) Dha(k) Ni(k) Pa
Taj tumhara
Ni SA RE SA Pa Ma Ma Ga(k) Pa


flute notes sargam,flute hindi songs notes,BOLLYWOOD,sargam,AllFlute,FLUTE,

Comments

Popular Posts

Click here for Exploring more Notes....

Show more

Useful Posts

Show more