बलम पिचकारी जो तूने मुझे मारी


बलम पिचकारी जो तूने मुझे मारी


 धरे*रे*      ग*ग*  म*~ ग*

ध     रे*रे*   ग*ग*     म*~ ग*

रे*     ग*ग*  ग*     रे*ग*~ ग*

प*म*ग*     म*     ग*रे*


धरे* रे*  ग*ग*     म*ग*

ध    रे*रे*    ग*ग*     म*ग*

रे*      ग*ग*      ग*रे*    ग*ग*

प*म*ग*     म*    ग*रे*


Part 2

धध      धरे*~

ध        प     म   पध   प

मम      म   (धप)     (धप )    धपम       गरे~ म


Repeat


धध     धरे*~  म      म      मपध    प

मम  म (धप) (धप ) धपम      गरे~ म

धध         धरे*

ध          प     म   पध   प

मम              म      धपधप

धपम         गरेम


Part 4

रे      रेरे     रे~  प~       प    प~ ध

पमग       म      गरे

रे रेरे           प~ प     प~ ध

पमग         म      गरे

ध~


Part 5

धरे*रे*      ग*ग*  म*~ ग*

ध    रे*रे*     ग*ग*     म*~ ग*

रे*      ग*ग*      ग*रे*     ग*~ ग*~

प*म*ग*      म*     ग*रे*

Part 6

ध        रे*~ ग     ग* म*~    ग*

ध    रे*रे*     ग*प*      म*ग*रे*

रे*     ग*ग*     रे* ग*ग*      प*

म*ग*       म*   ग*रे*


Part 7

मम     मम~ प    ध

मम          म        म~  प~    ध

मम          मम~ प~    ध

ममम     गम~  ग      रे


Part 8

मम               मम प      ध

मम            मम प    ध

ममम        म~ प~     ध

मम       गम  ग      रे


Comments

Popular Posts

Click here for Exploring more Notes....

Show more

Useful Posts

Show more